MP Election 2023: कमलनाथ का बीजेपी पर हमला, कहा- ‘दिल्ली से संचालित हो रहा चुनाव, विदाई का समय नजदीक’

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इस बीच नेताओं के जुबानी जंग छिड़ी है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी निशाना साधा है. उन्होंने बीजेपी पर अपनी ही पार्टी नेताओं को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया है. साथ ही पीसीसी चीफ ने कहा कि बीजेपी चुनाव दिल्ली से संचालित कर रही है.

‘हताश हो चुकी बीजेपी’
कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर लिखा, “मध्य प्रदेश में जिस प्रकार भाजपा के वरिष्ठ नेतागण अपने साक्षात्कारों में उनकी अपनी ही पार्टी द्वारा अपनी अवहेलना, उपेक्षा और अपमान की सरेआम बात कर रहे हैं, उससे साबित हो गया है कि कांग्रेस के प्रति जन-समर्थन देखकर भाजपा पहले ही हताश हो चुकी है और दिखावटी चुनाव लड़ रही है, इसीलिए न उसके पास रणनीति है न सेनापति. इसीलिए न वो वरिष्ठों को महत्व दे रही है न कनिष्ठों को.” 

‘दिल्ली से संचालित हो रहा चुनाव’
पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे लिखा, “भाजपा दिल्ली से ही मध्य प्रदेश का चुनाव संचालित करके दिखा रही है कि उसे न तो मध्य प्रदेश के नेतृत्व पर विश्वास है, न नेताओं और संगठन पर. दूर से राजतंत्र चलाए जाते हैं लोकतंत्र नहीं क्योंकि लोकतंत्र की दिशा नीचे से ऊपर की ओर होती है. न कि ऊपर से नीचे, लेकिन ये बात अलोकतांत्रिक भाजपा की समझ में नहीं आएगी. भाजपा की सामूहिक विदाई का समय आ गया है.”

उमा भारती की दिखी थी नाराजगी
बता दें कि हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की दिग्गज नेता उमा भारती ने बीजेपी पर उन्हें नजरअंदाज करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि हमारी पार्टी में उपभोक्तावाद आ गया है उपयोग करो और फेंको. ये सहन नहीं किया जाएगा, पार्टी मेरी सब कुछ है. पार्टी की बुराइयां दूर करूंगी, जन आशीर्वाद यात्रा में बुलाया जाना चाहिए था क्यों नहीं बुलाया गया ये तो पूछूंगी. बीजेपी ने मुझसे राजनीतिक संबंध तोड़ दिए है पोस्टर बैनर में नाम फोटो नहीं दिए ये अच्छा बात नहीं है. उमा भारती ने ये भी कहा कि अगर अब उन्हें निमंत्रण भी मिलता है तो वे नहीं जाएंगी.

फोन टैपिंग मामले में बड़ा खुलासा, पूर्व DCP ने कबूला, BRS सरकार कर रही थी जासूसी

Phone Tapping Row: तेलंगाना फोन टैपिंग मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, बीआरएस सरकार के दौरान बड़े पैमाने पर फ़ोन टैपिंग के मामले में

Read More »

’18 महीने में चिट फंड की पाई-पाई वापस कराएगी BJP’, ओडिशा की जनता से अमित शाह ने किया वादा

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार (28 मई) को उड़ीसा के दौरे पर पहुंचे.

Read More »

सीएम केजरीवाल के जेल से बाहर आने के सवाल पर पीएम मोदी ने दिया जवाब, जानें क्या बोले

PM Modi Interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अंतरिम जमानत मिलने को

Read More »