Moto Edge 40 Neo: 32MP सेल्फी कैमरा-12GB रैम के साथ लॉन्च हुआ ये धाकड़ फोन, कीमत भी काफी कम

हैंडसेट निर्माता कंपनी Motorola ने ग्राहकों के लिए Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. इस मोटोरोला स्मार्टफोन को मिड-रेंज सेगमेंट में बढ़िया फीचर्स के साथ उतारा गया है, अहम खासियतों की बात करें तो मोटो एज 40 नियो में आप लोगों को 12 जीबी रैम, 144 हर्ट्ज डिस्प्ले, 5जी कनेक्टिविटी और 5000 एमएएच की दमदार बैटरी मिलेगी.

इस लेटेस्ट Motorola Mobile फोन में आप लोगों को इसके अलावा और क्या कुछ खास देखने को मिलेगा और इस डिवाइस की कीमत कितनी तय की गई है? आइए अब आपको कीमत, फीचर्स, सेल डेट और ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.

Moto Edge 40 Neo Price in India : जानिए दाम

इस लेटेस्ट मोटोरोला मोबाइल फोन के बेस वेरिएंट में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज दी गई है, इस मॉडल की कीमत 23 हजार 999 रुपये है. इस हैंडसेट के टॉप वेरिएंट में 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी की स्टोरेज मिलती है और इस मॉडल को खरीदने के लिए आपको 25 हजार 999 रुपये खर्च करने होंगे.मोटोरोला की तरफ से लिमिटेड टाइम के लिए इन हैंडसेट्स को 20,999 रुपये और 22,999 रुपये में बेचा जाएगा.

उपलब्धता की बात करें तो फोन की बिक्री 28 सितंबर शाम 7 बजे से मोटोरोला की ऑफिशियल साइट के अलावा Flipkart पर ग्राहकों के लिए शुरू हो जाएगी. बैंक ऑफर्स की बात करें तो पुराना फोन देने पर 1 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 1 हजार रुपये का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट का भी फायदा उठाया जा सकता है.

Moto Edge 40 Neo Features: जानिए स्पेसिफिकेशन

  • डिस्प्ले: फोन में 6.5 इंच की pOLED डिस्प्ले है जो 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 360 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट ऑफर करती है. इस फोन में आपको 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस और एचडीआर 10 प्लस सपोर्ट मिलेगा.
  • चिपसेट: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस लेटेस्ट मोटोरोला स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7030 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है.
  • बैटरी क्षमता: फोन में 68 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए मिलेगी, दावा है कि 15 मिनट से भी कम में ये फोन 50 फीसदी तक चार्ज हो जाता है.
  • कैमरा सेटअप: फोन के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा नाइट विजन कैमरा सेंसर, साथ में 13 मेगापिक्सल (अल्ट्रा वाइड, मैक्रो और डेप्थ कैमरा सेंसर) और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर मिलेगा. हाईन्यूज़ !

पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे जमशेदपुर, बोले- कांग्रेस को विकास का क, ख, ग, घ नहीं आता है..इन्हें और कुछ नहीं आता

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चुनाव प्रचार करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी झारखंड के जमशेदपुर में पहुंचे। यहां से पीएम मोदी ने विपक्ष पर

Read More »

हवा में उड़ान भरते ही विमान में लगी आग, बच गई 179 यात्रियों की जान, Air India Express ने कही ये बात

एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान ने जैसे ही उड़ान भरी, तो पायलट को पता लगा कि इंजन में आग लग गई है। इसके बाद विमान

Read More »

इस राज्य में पुरुषों से ज्यादा महिलाएं डाल रहीं वोट, चौंकाने वाले हैं चुनाव आयोग के आंकड़े

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे फेज में झारखंड की जिन सीटों पर वोटिंग हुई थी, उसके आंकड़े जारी किए गए हैं। इन

Read More »

दर्दनाक सड़क हादसे में दूल्हे सहित 6 लोगों की मौत, शादी की खरीददारी कर लौट रहा था परिवार

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में हुए एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। सभी लोग शादी की खरीददारी करके लौट रहे

Read More »

पांचवे चरण की वोटिंग और चर्चित उम्मीदवारों के चेहरे, राहुल गांधी से लेकर चिराग पासवान तक

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर 20 मई को पांचवे चरण की वोटिंग की जाएगी। इस दौरान 8 राज्यों की 49 सीटों पर

Read More »

‘अगर तुम पाकिस्तान में होती तो तुम्हें किडनैप कर लेता’…पाकिस्तानी ड्राइवर ने महिला यात्री से ये क्या कह दिया, वीडियो हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स एक महिला यात्री से कहता है कि

Read More »