‘भंगी’ कमेंट कर फंसे सलमान खान और शिल्पा शेट्टी, वाल्‍मीकि समाज ने दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली: शब्दों का सोच समझ कर इस्तेमाल न करना सलमान खान और शिल्पा शेट्टी पर भारी पड़ रहा है. वाल्‍मीकि समाज ने सलमान और शिल्पा की आपत्तीजनक टिप्पणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है. दिल्ली की वाल्मीकि समाज एक्शन कमेटी ने शिकायत की कॉपी फेसबुक पर पोस्ट भी की है.

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि ‘टाइगर जिंदा है’ का प्रमोशन करने के दौरान सलमान खान ने अपने डांस के टैलेंट को नापते हुए उन्होंने इस आपत्तीजनक शब्द का इस्तेमाल किया था.

वहीं बात करें शिल्पा शेट्टी की बताया जा रहा है कि उन्होंने भी यह बताने के लिए कि वह घर पर कैसी दिखती हैं, इस आपत्तीजनक जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया.

दोनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के इन कमेंट्स के बारे में जानने के बाद वाल्मीकि समाज एक्शन कमिटी के दिल्ली अध्यक्ष ने पश्चिम दिल्ली के डीसीपी को शिकायत पत्र सौंपा है.

सलमान और शिल्पा के कमेंट्स से वाल्‍मीकि समाज के लोग इतने नाराज हैं कि 22 दिसंबर को वाल्‍मीकि समाज के लोग आगरा में सलमान खान की रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे. ये फिल्म आज रिलीज होने वाली है.

वाल्‍मीकि समाज के अध्यक्ष संजय गहलोत का कहना है कि सलमान खान एक बड़े सेलिब्रिटी हैं लोग उन्हें फॉलो करते हैं ऐसे में किसी जाति को लेकर आपत्तीजनक कमेंट बर्देश्त करने योग्य नहीं हैं और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *