इटली की हसीन वादियों के बीच एक दूसरे के हो गये विराट-अनुष्का

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने ने इटली के मिलान से 34 किलोमीटर दूर सिएना में स्थित Borgo Finocchieto रिसॉर्ट में शादी की रस्में पूरी की. इससे पहले खबर आ रही थी कि ये शादी 12 दिसंबर को होगी लेकिन एक दिन पहले दोनों ने पारिवारिक लोगों के बीच सात फेरे लिए. विराट की ओर से उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा भी इस शादी में शामिल हुए.

विराट और अनुष्का ने जिस रिसॉर्ट में शादी की वहां एबीपी की टीम पहुंची और इस जगह का जायजा लिया. एबीपी के पास उस जगह की एक्सक्लूसिव तस्वीरें भी मौजूद हैं.
शादी के बाद विराट और अनुष्का हनीमून के लिए रोम जाएंगे. इसके बाद 21 को दोनों वापस भाकत आएंगे. भारत में मुंबई और दिल्ली में दो ग्रैंड रिसेप्शन पार्ट दी जाएगी जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति और भारत के दिग्गज क्रिकेटर शामिल होंगे.
दूसरे सबसे मंहगे रिसॉर्ट में हुई शादी
आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने इटली के जिस Borgo Finocchieto को शादी के लिए चुना, वो एक लग्जरी हैरीटेज रिसॉर्ट है. इस रिसॉर्ट का इतिहास करीब 800 साल पुराना है. Tuscany की खूबसूरत पहाड़ियों पर बना ये रिसॉर्ट एयरपोर्ट से केवल 1 घंटे की दूरी पर है.

इस रिसॉर्ट में केवल 22 सुइट्स हैं, 5 विला हैं जिसमें 22 कमरे हैं और लगभग 44 लोग यहां रह सकते हैं. इसके अलावा स्विमिंग पूल, टैनिस कोर्ट और स्पा जैसी सभी चीजें मौजूद हैं. फोर्ब्स की लेटेस्ट रिपोर्ट में इस रिसॉर्ट को दुनिया की दूसरी सबसे महंगी हॉलीडे रेंटल जगह बताया गया है.

जहां पर एक रात बिताने के लिए आपको भारी-भरकम रकम चुकानी पड़ती है. यहां पर एक रात बिताने का रेंट $15,000 से शुरू होता है. ये रिसॉर्ट दिसंबर में खासतौर पर डिमांड में रहता है वहां के मौसम के चलते. इसी साल मई के महीने में यहां पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *