जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: आरोपी की कोर्ट में पेशी आज, पत्नी ने अभिनेत्री पर ही उठाए सवाल

नई दिल्ली/मुंबई:  विमान में नाबालिग अभिनेत्री जायरा वसीम से छेड़छाड़ के आरोपी विकास सचदेवा नाम के युवक को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आज उसे कोर्ट में पेश करेगी. हालांकि आरोपी की पत्नी ने अपने आरोपी पति का बचाव करते हुए अभिनेत्री जायरा वसीम पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

9 दिसंबर है मामला

विकास सचदेवा नाम के शख्स पर आरोप लगे हैं कि हवाई यात्रा के दौरान उसने एक नाबालिग अभिनेत्री के साथ छेड़खानी की. 9 दिसंबर को  एयर विस्तारा की फ्लाइट संख्या UK 981 दिल्ली से 9 बजकर 20 मिनट पर रवाना हुई, जो रात 11 बजकर 35 मिनट पर मुंबई पहुंची. आरोप हैं कि इसी विमान यात्रा के दौरान विकास सचदेवा ने अभिनेत्री जायरा वसीम से छेड़छाड़ की और उसे गलत तरीके से छुआ.

विमान के क्रू मेंबर्स ने नहीं की जायरा की मदद

अभिनेत्री जायरा वसीम का कहना है कि घटना के बाद विमान के क्रू मेंबर्स ने अभिनेत्री की मदद नहीं की. फ्लाइट से उतरने के बाद अभिनेत्री ने पूरी घटना सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की.

इंस्टाग्राम पर फूटा जायरा का गुस्सा

वीडियो में अभिनेत्री ने कहा, ‘आज मैं दिल्ली से मुंबई जा रहे विमान में सवार थी, मेरे ठीक पीछे की ओर अधेड़ उम्र का एक व्यक्ति बैठा था जिसने दो घंटे की यात्रा को मेरे लिए बेहद तकलीफदेह बना दिया. मैंने इसे बेहतर ढंग से समझने के लिए फोन पर रिकॉर्ड करने की कोशिश की लेकिन केबिन की बत्तियां मद्धिम हो गई थी इसलिए ऐसा नहीं हो सका.’ इंटरनेट पर जायरा के समर्थन में लोग एकजुट हो गए. विस्तारा एयरलाइन ने टि्वटर पर एक बयान में कहा कि वह इस शिकायत को देखेगी और उसने कहा कि उसकी ‘‘ऐसे व्यवहार के लिए जीरो टॉलरेंस’’ की नीति है.

अभिनेत्री के समर्थन में आए लोग

वीडियो वायरल होने के बाद अभिनेत्री के समर्थन में देशभर से आवाज़ उठी और पुलिस की कार्रवाई के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

विस्तारा ने डीजीसीए को सौंपी अपनी रिपोर्ट

पूरी घटना पर एयर विस्तारा, विमानन क्षेत्र के नियामक डीजीसीए को अपनी रिपोर्ट सौंप चुकी है और पीड़ित अभिनेत्री को हर संभव मदद का आश्वासन भी दे रही है. लेकिन आरोपी विकास सचदेवा के घरवालों का कुछ और ही कहना है, विकास की पत्नी ने उल्टा पीड़ित की नीयत पर ही सवाल उठा दिए हैं.

विकास की पत्नी ने एबीपी न्यूज़ से कहा है, ”अभिनेत्री लाईम लाइट में आने के लिए मेरे पति पर ऐसे आरोप लगा रही है. अगर सोते हुए किसी का पैर किसी से टच हो जाता है तो क्या आप उसे छेड़खानी कहेंगे?”

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *