‘एक्स-मेन’ के निर्माता ब्रायन सिंगर पर लगा 17 साल की लड़की से बलात्कार का आरोप

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड फिल्म निर्माता ब्रायन सिंगर पर वर्ष 2003 में 17 साल के एक किशोर से बलात्कार करने का आरोप लगा है. वाशिंगटन स्टेट कोर्ट में दर्ज कराए गए एक मुकदमे में सीजर सांचेज़ गुजमैन ने आरोप लगाए हैं कि ‘एक्स-मेन’ के निर्माता सिंगर ने वर्ष 2003 में उसे सीटल में हो रही एक बोट पार्टी के दौरान नौकाविहार के लिए चलने की पेशकश की. इस दौरान सिंगर ने उसे कमरे के एक कोने में पहले मुखमैथुन करने के लिए मजबूर किया और फिर उसका बलात्कार किया.

डेडलाइन की खबर के मुताबिक, मुकदमे में बताया गया है कि बाद में सिंगर सांचेज़ गुजमैन के पास गए और कहा कि वह एक फिल्म निर्माता हैं और उसे फिल्मों में इस शर्त पर काम दिला सकते हैं कि वह घटना के बारे में किसी को नहीं बताएगा.

मुकदमे में बताया गया, ‘उन्होंने बाद में सीजर से कहा कि अगर वह किसी को भी घटना के बारे में बताएगा तो कोई उसपर यकीन नहीं करेगा . उन्होंने यह भी कहा कि वह ऐसे लोगों को नौकरी दे सकते हैं जो किसी की प्रतिष्ठता को खराब करने में समर्थ हैं.‘ मामले में आरोप लगाया गया है, “यह नौका एक अमीर निवेशक लेस्टर वाटर्स की थी ‘जो समय-समय पर सीटल इलाके में युवा समलैंगिक पुरुषों के लिए ऐसी पार्टियां आयोजित करता था’

सिंगर के एक प्रतिनिधि ने कहा कि वह, ‘ इन आरोपों का स्पष्ट तौर पर खंडन करते हैं और इस मुकदमे के अंत तक जोरदार तरीके से लड़ेंगे’ फ्रेडी मरकरी के जीवन पर बन रही फिल्म ‘बोहेमियां रापसोडी’ से सिंगर को निकाले जाने के तीन दिन बाद यह मुकदमा दर्ज कराया गया.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *