झांसी की सड़कों पर दिखी बसपा की ताकत, किया शक्ति प्रदर्शन कर एक शुर में बोले सभी अबकी बार……

झांसी। आप सभी से जो वादे कर रहा हूं, उसे पूरा करुंगा, आपकी सेवा में सदैव तत्पर रहूंगा। जनता को किसी भी कीमत पर मायूस नहीं होने दिया जायेगा। यह कहना है झांसी महापौर प्रत्याशी बृजेन्द्र कुमार व्यास का। जिन्होंने पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी, पूर्व विधायक कैलाश साहू, बुन्देलखंड प्रभारी लालाराम अहिरवार, झारखंड प्रभारी चन्द्रदत्त गौतम व पार्टी कार्यकर्ताओं और हजारों समर्थकों के साथ आज अपने निज निवास से पैदल जुलूस निकाला और जनता से जीत का आर्शीवाद लिया। जिसमें सभी लोगों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया और बृजेन्द्र कुमार व्यास को जिताने का संकल्प लिया।

आज सीपरी बाजार में जनसम्पर्क के लिए झांसी महापौर प्रत्याशी बृजेन्द्र कुमार व्यास के समर्थन में हजारों लोग उनके निज निवास पहुंचे। जहां से बृजेन्द्र कुमार व्यास उर्फ डमडम महाराज के लिए सभी एकजुट हुए। इसके बाद निज निवास से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक बसपा जिंदा बाद के नारे लगाते हुए पैदल निकले। इसके बाद आवास-विकास से होते हुए वह सीपरी बाजार इलाके में पहुंचे। यह देख सीपरी बाजार और आवास विकास समेत अन्य मोहल्लों में जनता ने बृजेन्द्र कुमार व्यास को अपार स्नेह और प्यार के साथ जीत का आर्शीवाद दिया। युवाओं ने आगे आकर उनके साथ बसपा के लिए वोट मांगा। इसके साथ ही सीपरी बाजार इलाके में शालिगराम राय सहित अन्य व्यापारियों ने उन्हें हाथों-हाथ लिया। पगड़ी और माला पहनाते हुए उनका स्वागत किया।

बृजेन्द्र कुमार व्यास ने कहा कि वह वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई की सरजमी का बेटा है। यहां की जनता उसका परिवार है। इसलिए वह युवाओं, बुर्जुगों और महिलाओं को योजनाओं का लाभ दिलाने का प्रयास करेंगे। साथ ही शहर को हाइटेक सुविधाओं से लैस बनाया जायेगा। सड़कों को जाम से मुक्ति दिलाई जायेगी। पर्यटन स्थल विकसित किये जायेंगे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *