योगी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे है मेयर प्रत्याशी रामतीर्थ, मिल रहा जनता का समर्थन

झांसी। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी पर की सरकार बनते ही अपराधों पर अकुंश लगाया गया है। कुख्यात अपराधियों को मार दिया गया या फिर उन्हें जेल के अदंर भेज दिया गया है। भ्रष्टाचार को मिटाने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसे ही कामों को देखकर निकाय चुनाव में जनता का रुझान भारतीय जनता पार्टी की ओर जाता दिखाई पड़ रहा है। यदि झांसी की बात करें तो यहां भाजपा प्रत्याशी रामतीर्थ सिंघल को योगी सरकार की उपलब्धियों के अनुसार जनता का समर्थन मिल रहा है।

भ्रष्टाचार और अपराधों से परेशान जनता ने 2017 विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को चुनकर सत्ता में भेजा है। सत्ता में आने के बाद योगी सरकार ने अपने 6 माह के कार्यकाल में अपराधों पर अकुंश लगाया है। साथ ही कुख्यात अपराधियों को पकड़कर जेल भेजा गया या फिर उन्हें मार गिराया है। प्रशासिनक व्यवस्था को भी बेहतर बनाया गया है। सरकारी योजनाओं का भी पात्रों को लाभ देने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। इतना ही नहीं जो उन्होंने संकल्प पत्र में लिखा था उसे पूरा किया जा है। इन सभी कामों को देखकर जनता का एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की ओर रुझान जाता नजर आ रहा है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी एक जुट होकर रामतीर्थ को जिताने के लिए प्रयास तेज कर दिये है।

सत्ता में आने के बाद भारतीय जनता पार्टी की उपलब्धियां देखते हुए झांसी महापौर प्रत्याशी रामतीर्थ सिंघल को जनता ने जिताने का मन बनाना शुरु कर दिया है। उन्हें रामतीर्थ सिंघल से काफी उम्मीदें है कि जिसक प्रकार पूर्व मेयर श्रीमती किरन वर्मा ने अपने कार्यकर्ता में शहर को सुन्दर बनाया है और पार्कों का सौन्दर्यीकरण कराया है। उससे बेहरत रामतीर्थ सिंघल शहर को बनायेगें। क्योंकि अब झांसी शहर को स्मार्ट सिटी में है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *