राहुल राय की गिरफ्तारी को लेकर एकजुट हुए कोंग्रेसी, पूर्व केन्द्रीय मंत्री के साथ पहुंचे जिलाधिकारी कार्यालय, राहुल को छोड़ने की मांग की

झांसी। /हाई न्यूज़/ बहुत हुआ, अब नही। हमारी पार्टी के पदाधिकारी पर गुंडा एक्ट की कार्रवाही की, जो गलत है। यह सब भाजपा की साजिश है उन्हें कमजोर करनी की। यह कहना है कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री/झांसी महापौर प्रत्याशी प्रदीप जैन आदित्य का। उन्होंने आज सैकड़ों कांग्रेसियो के साथ पहुंचकर जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र दिया और राहुल राय पर लगाये गये गुंडा टैक्स को हटाने की मांग की है।

झांसी महापौर पद के लिए कांग्रेसी प्रत्याशी प्रदीप जैन आदित्य अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि उनकी कांग्रेस पार्टी महापौर पद समेत अन्य वार्डों में जीत रही है। जिसे देखकर भाजपा घबरा रही है और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कमजोर करने का प्रयास कर रही है। इसलिए भाजपा की शह पर उनकी पार्टी के नेता राहुल राय के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाही की गई है। जबकि राहुल राय दिव्यांग हैं साथ ही उद्योगपति के बेटे। इसके बाद भी पुलिस ने उनके खिलाफ गुंडा एक्ट की झूठी कार्रवाही की। जो गलत है। वह प्रशासन से मांग करते है कि राहुल राय पर लगाई गई झुठी गुंडा एक्ट की कार्रवाही को हटाया जाये। नहीं तो चुनाव बाद वह सड़कों पर उतरकर प्रर्दशन करने को मजबूर होंगे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *