किले में मिली लाश का ‘पद्मावती’ कनेक्शन जान आलिया भट्ट हो गई ‘शॉक्ड’, कर दिया ये ट्वीट

मुंबई: जयपुर के नाहरगढ़ किले में आज एक युवक का शव मिलने से हर तरफ सनसनी मच गई. उस शव के पास पत्थर पर लिखा गया है, ‘पद्मावती का विरोध, हम पुतले नहीं जलाते, लटकाते हैं.’ ये खबर सुनकर आज बॉलीवुड में भी हड़कंप मच गई. अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए बताया है कि वो इस खबर को जानने के बाद काफी शॉक्ड हो गई. ट्वीट करते हुए आलिया ने लिखा, ‘ऐसा तब होता है जब हिंसक धमकियों को सज़ा के बिना खुले तौर पर बनाने की अनुमति होती है. मैं इससे काफी शॉक्ड हूं.’

आपको बता दें  जयपुर पुलिस को सुबह शव लटके होने की सूचना मिली थी लेकिन अब तक शव को उतारा नहीं गया है. सिविल डिफेंस की टीम भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनो एंगल से मामले की जांच कर रही है. इसी को लेकर आलिया भट्ट ने ये ट्वीट किया है.

गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग की शुरुआत से ही इसका काफी विरोध किया जा रहा था. ये फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होनी थी लेकिन विरोध के कराण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है. फिल्म कब रिलीज होगी इसे लेकर अभी मेकर्स ने कोई बयान नहीं दिया है. फिल्म को सेंसर बोर्ड से भी सर्टिफिकेट नहीं मिला है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि फिल्म का विरोध करने वाले इतना उग्र हो गए थे कि उन्होंने फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण और फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का सिर और नाक काटने पर इनाम की घोषणा भी कर दी थी. ऐसे में हाल ही में मिले एक युवक के शव को भी फिल्म से जुड़ा विरोध बताया जा रहा है.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *