राज ठाकरे ने मोदी पर हमला बोला: बीजेपी ब्लू फिल्म दिखाकर गुजरात का चुनाव जीतना चाहती है!

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना(मनसे) के नेता राज ठाकरे ने शनिवार को थाणे में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूरे देश भर का नेता होने के बजाय केवल गुजरात का नेता होने जैसा व्यवहार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि नरेन्द्र मोदी पूरे देशभर के नहीं बल्कि केवल गुजरात के प्रधानमंत्री हैं.

ठाकरे ने सरकार की बुलेट ट्रेन बनाने की महत्वाकांछी योजना पर सवाल उठाया कि ऐसी क्या वजह थी बुलेट ट्रेन के लिए अहमदाबाद को ही चुना गया. मुंबई- दिल्ली रुट या फिर किसी अन्य जगह को क्यों नहीं चुना गया. हमने इस बुलेट ट्रेन के लिए 1.10 लाख करोड़ का लोन लिया है. केवल गुजरात के लिए मोदी के सपनों को पूरा करने देश को कर्ज में नहीं डालना चाहिए.

ठाकरे ने पीएम मोदी की योजनाओं की आलोचना करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री गलत रास्ते पर जा रहे हैं. उन्होने कहा, “देश में कई सारी समस्याए हैं लेकिन प्रधानमंत्री चाहते हैं कि हम सिर्फ योग ही करते रहें. क्या एक देश के प्रधानमंत्री को इस तरीके से काम करना चाहिए? प्रधानमंत्री के पास प्रचार करने के लिए करोड़ों रुपये हैं लेकिन देश के विकास के लिए पैसा खर्च नहीं करते हैं.”

ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में प्रवासियों की संख्या बढ़ती ही जा रही है जिसकी वजह से राज्य की आधारभूत संरचना पर प्रभाव पड़ रहा है. गांव में विकास नहीं हो रहा है जिसकी वजह से लोग शहरों की तरफ आने को मजबूर हैं. उन्होंने कहा कि हमारे देश का किसान ज़हर खा कर आत्महत्या कर रहा है उसकी तरफ सरकार ध्यान नहीं दे रही है और सारा पैसा सिर्फ शहरो में ही खर्च किया जा रहा है.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *