गुजरात बीजेपी में टिकट बंटवारे पर घमासान, बेटे-पत्नी के टिकट को लेकर दो सांसद हुए बागी

बीजेपी में टिकट बंटवारे को लेकर घमासान एक वक्त मचा हुआ है जब हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के समर्थन का एलान किया है.

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी में टिकट बंटवारे को लेकर घमासान मचा हुआ है. पार्टी में बागावत के सुर बढ़ते जा रहे हैं. अब पंचमहल से बीजेपी के सासंद प्रभात सिंह चौहान ने बगी तेवर दिखाए हैं.

प्रभात सिंह चौहान ने कहा कि अगर उनकी पत्नी को विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया गया तो वो खुद निर्दलीय के तौर पर विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे.

इससे पहले, पाटन से बीजेपी के सांसद लीलाधर वाघेला ने कहा था कि अगर उनके बेटे को टिकट नहीं मिला तो वो सांसद पद से इस्तीफा दे देंगे.

आपको बता दें कि बीजेपी ने अब तक 182 में 106 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया है. यानि अब भी 76 उम्मीदवारों के नाम का एलान बाकी है. इस बार के अब तक के टिकट बंटवारे से साफ है कि सात मौजूदा विधायकों के टिकट काटे गए हैं तो पाटीदारों को बढ़चढ़कर नुमाइंदगी दी गई है. कांग्रेस से बग़ावत करके बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं को भी भरपूर टिकट से नवाज़ा गया है.

सूत्रों के मुताबिक आज रात किसी भी वक़्त बीजेपी अपनी तिसी लिस्ट जारी कर सकती है. कांग्रेस ने अब तक अपने एक भी उम्मीदवार के नाम का एलान नहीं किया है. गुजरात में दो चरण में चुनाव हो रहे हैं और पहले चरण के लिए नामांकन भरने की अंतिम तारीख 21 नवंबर है.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *