नगर निगम चुनाव 2017 : प्रदीप जैन ने कर रहे लगातार जनसम्पर्क, लोगों ने दिया जीत का आर्शीवाद

झांसी। स्थानीय निकाय चुनाव में झांसी महापौर पद के कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप जैन आदित्य ने अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वार्ड नम्बर 8ए वार्ड नम्बर 18ए वार्ड नम्बर 34 और वार्ड नम्बर 27 में जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क करते हुए जनता से उन्होंने पंजे वाला बटन दबाकर वोट देने की अपील की।

कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी प्रदीप जैन आदित्य ने जनसम्पर्क करते हुए कहा कि मेट्रो की तर्ज़ पर झांसी के अंतर्राज्यीय बस स्डैण्ड का निर्माण कराया जायेगा। जाम से छुटकारा दिलाने के लिए अण्डर ग्राउण्ड पार्किग बनवाई जायेगी। व्यापारियों के लिए पर्याप्त दुकानें बनवा कर आवण्टित की जायेगी। यात्रियों के लिए रैन बसेरा एंव जन सुविधाएं भी प्रथम श्रेणी की उपलब्ध करायी जायेंगी। यदि जनता ने मौका दिया तो शीघ्र ही नगर में सरकारी और प्राइवेट दोनों स्टैण्ड अलग .अलग बनवाये जायेंगे जिससे रोज.रोज के जाम से जनता को मुक्ति मिलेगी।

जनसम्पर्क में मण्डल कोआर्डिनेटर राजेन्द्र शर्मा एड0ए राजेन्द्र सिंह यादवए अफज़ाल हुसैनए ओम प्रकाश रायए जगमोहन मिश्राए एच पी पटेलए आरिफ सलीमए नफीस मकरानीए अज़हर खॉनए दुली चंदए राजेन्द्र विद्यार्थीए रघुराज शर्माए सत्येन्द्र श्रीवास्तवए सुशील वर्माए हरीराम अहिरवारए रशीद अंसारीए गिरजाशंकर रायए कलाम कुरैशीए सुशील वर्माए और नियामत मौलाना आदि शामिल रहे।

गोष्ठी एवं दीपदान आज

शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में 19 नवम्बर को प्रथम स्वतंत्रता संग्राम की दीपशिखा वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई एवं देश की पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 श्रीमती इन्दिरा गॉधी की जयंती पर शहर कांग्रेस कार्यालय पर शोभयात्रा का स्वागत किया जायेगा। दोपहर 12 बजे केन्द्रीय चुनाव कार्यालय पर गोष्ठी एवं सायं 6 बजे रानीमहल पर दीपदान किया जायेगा। यह जानकारी शहर अध्यक्ष इम्तियाज हुसैन ने दी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *