नेता प्रतिपक्ष ने पर्सनल मोबाइल नंबर शेयर कर , कहा-24 घंटे जनता की सेवा में हाजिर हूं

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह ने सतना जिले के चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को मिली विजय पर जनता का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि वे जनता द्वारा दिए गए इस आशीर्वाद के कर्ज को कभी नहीं चुका पाएंगे।

अपनी दो दिवसीय ‘धन्यवाद यात्रा’ के दौरान चित्रकूट, बरौधा, मझगवां, जैतवारा और बिरसिंहपुर में धन्यवाद सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र की जनता को अपना मोबाइल नंबर दिया। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा के लिए वे 24 घंटे मौजूद रहेंगे। जनता किसी भी वक्त उन्हें फोन करके अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत करा सकती है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा के इस चुनाव ने सभी राजनैतिक दलों को एक बहुत बड़ी सीख दी है। उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रदेश की पूरी सरकार थी, जो चुनाव जीतने के लिए सब कुछ लुटा रही थी। वे पैसों और अन्य माध्यमों से जनता के स्वाभिमान को खरीदने की कोशिशें कर रहे थे, लेकिन चित्रकूट क्षेत्र की जनता ने अपने स्वाभिमान को चुनौती देने वालों के खिलाफ जो जनादेश दिया, वह इतिहास के पन्नों मे दर्ज हो चुका है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सत्ता का गुमान किसी को नहीं होना चाहिए। यह चित्रकूट की जनता ने भाजपा नेताओं को बता दिया है। उन्होंने स्व. प्रेम सिंह की यादों को ताजा करते हुए कहा कि प्रेम सिंह जन नेता नहीं, बल्कि एक बहुत बड़े संत थे। जनता की सेवा को ही उन्होंने अपना धर्म समझ कर जीवन के अंतिम दिनों तक कार्य किया। उन्होंने उम्मीद जताई कि नवनिर्वाचित विधायक प्रेम सिंह के सपनों को साकार करते हुए जनता की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

इस बीच नवनिर्वाचित विधायक नीलांशू चतुर्वेदी ने क्षेत्र की जनता एवं नेता प्रतिपक्ष के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस धर्मयुद्ध में वे अर्जुन जरूर थे, लेकिन श्री कृष्ण जैसे सारथी मेरे अजय सिंह थे, जिनके कुशल मार्गदर्शन और आशीर्वाद ने विजय दिलाई और सत्ता अहंकार को परास्त होना पड़ा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *