पूरी झाँसी में सीसी टीवी केमरे लगवाये जायेंगे और युवओं के लिए पूरे नगर में वाईफाई भी लगवाए जायेंगे: प्रदीप जैन

झाँसी। नगर निगम झाँसी से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने वार्ड नं0 32 पिछोर गुमनावार में पार्षद  उम्मीदवार के चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ किया गया। चुनाव कार्यालय के शुभारम्भ के समय शहर कांग्रेस अध्यक्ष इम्तियाज़ हुसैन की अध्यक्षता और महापौर पद के प्रत्याशी प्रदीप जैन आदित्य के मुख्य आतिथ्य में बैठक सम्पन्न हुई। बैठक के दौरान महपौर प्रत्याशी प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि पूर्व मेयर के कार्य काल में झांसी नगर की सडके बेहाल रही। सडकों पर गडडो का साम्राज्य रहा है। सड़कों पर गडडों का जाल बिछा रहा ।

झांसी की जनता ने बदहाल सड़कों को भुगता है जिसे झांसी वासी भुला नहीं सकते। झांसी नगर की सफाई व्यवस्था भी बदहाल रही। जो भी झांसी नगर  में निर्माण कराये गये वो मानकों से बहुत नीचे थे और उनकी गुणवत्ता पर प्रश्न चिन्ह लगा हुआ है। गुणवत्ता का कोई ख्याल नहीं रखा गया। जिस कारण झांसी की जनता का पैसा दोनों हाथों से लूटा गया।आज भी झांसीवासी पानी के लिये तरस रहे हैं और वाटर सप्लाई सुचारू नहीं की गयी। उन्होंने कहा कि वो अपना कर्तव्य पूरी तरह से वहन करेंगे।

राहुल राय ने कहा कि झांसी नगर निगम में इस समय जो गॉव जोड़े गये हैं उन्हें कहा कि नगर में सुविधाएं नहीं मिल रही हैं, जैसे ही प्रदीप जैन आदित्य झांसी के मेयर होंगे उन गॉवों को भी नगर की सुविधाएं उपलब्ध करायी जायेंगी और पूरी नगर महिलओं की सुरक्षा के लिए सीसी टीवी केमरे लगवाये जायेंगे और युवओं के लिए पूरे नगर में वाईफाई भी लगवाए जायेंगे, इस दौरान विनय उपाध्याय, विजय भारद्वाज, राजू सोनी, सौरभ रत्नाकर, संजय खरे, दीप्ति, जयविजय, घनाराम पाल, हमीद खान उपस्थित रहे।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *